Lattice in 3ds max
* The Lattice modifier converts the
segments or edges of a shape or object into cylindrical struts with optional
joint polyhedral at the vertices. Use this either to create render able
structural geometry based on the mesh topology, or as an alternate method to
achieve a rendered wireframe effect.
рдЬрд╛рд▓реАрджрд╛рд░ рд╕рдВрд╢реЛрдзрдХ рдПрдХ рдЖрдХреГрддрд┐ рдпрд╛ рд╡рд╕реНрддреБ рдХреЗ рдЦрдВрдбреЛрдВ рдпрд╛ рдХрд┐рдирд╛рд░реЛрдВ рдХреЛ рд╕рд┐рд▓реЗрдВрдбреНрд░рд┐рдХрд▓ рд╕реНрдЯреНрд░рдЯреНрд╕ рдореЗрдВ рд░реВрдкрд╛рдВрддрд░рд┐рдд рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ, рдЬреЛ рдХрд┐ рд╡реИрдХрд▓реНрдкрд┐рдХ рд╕рдВрдпреБрдХреНрдд рдкреЙрд▓реАрд╣реЗрдбреНрд░рд╛ рдкрд░ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИред рдореЗрд╖ рдЯреЛрдкреЛрд▓реЙрдЬреА рдХреЗ рдЖрдзрд╛рд░ рдкрд░ рд░реЗрдВрдбрд░ рдХрд░рдиреЗ рдпреЛрдЧреНрдп рд╕рдВрд░рдЪрдирд╛рддреНрдордХ рдЬреНрдпрд╛рдорд┐рддрд┐ рдмрдирд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЗрд╕рдХрд╛ рдЙрдкрдпреЛрдЧ рдХрд░реЗрдВ, рдпрд╛ рдкреНрд░рджрд╛рди рдХрд┐рдП рдЧрдП рд╡рд╛рдпрд░рдлреНрд░реЗрдо рдкреНрд░рднрд╛рд╡ рдХреЛ рдкреНрд░рд╛рдкреНрдд рдХрд░рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдПрдХ рд╡реИрдХрд▓реНрдкрд┐рдХ рд╡рд┐рдзрд┐ рдХреЗ рд░реВрдк рдореЗрдВред
No comments:
Post a Comment